हरदोई। यूपी बोर्ड परीक्षा के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के नतीजे मंगलवार की दोपहर जारी कर दिए गए। परीक्षा परिणाम के जारी नतीजे में प्रदेश की मेरिट लिस्ट में जिले के 6 छात्र-छात्राओं ने नाम रोशन किया है। हाईस्कूल में निखिल कुमार ने प्रदेश में छठा स्थान प्राप्त किया है। राम लाल सिंह पब्लिक स्कूल माधौगंज में पढ़ने वाले निखिल को 97.17 अंक प्राप्त हुए हैं।

जिसमें प्रदेश की मेरिट लिस्ट में हरदोई के 6छात्र-छात्राओं ने नाम रोशन किया है। निखिल ने माता-पिता के गुजरने के बाद कड़ी मेहनत से हाईस्कूल की परीक्षा में छठा स्थान हासिल किया है। जोकि युवाओं के लिए एक प्रेरणास्रोत है। निखिल ने अपने परिवार और गुरुजनों को इसका श्रेय दिया है। कहा कि डॉक्टर बनकर अपने माता-पिता को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं। 

  • हाईस्कूल की प्रदेश टॉप टेन सूची में अंजली यादव

इसी विद्यालय के राज वर्मा ने प्रदेश में सातवां स्थान पाया है। उनको 582 अंक प्राप्त हुए हैं 97% नंबर लाकर वह प्रदेश की मेरिट लिस्ट में सातवें स्थान पर है। सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय विष्णुपुरी हरदोई की छात्रा अंजली यादव ने 96.97% अंक प्राप्त कर हाई स्कूल की प्रदेश टॉप टेन सूची में आठवां स्थान पाया है। 

इसी प्रकार इंटरमीडिएट में दर्शन लाल वर्मा इंटर कॉलेज ईश्वरपुर साईं की रिया पटेल ने प्रदेश में सातवां स्थान पाया है इन्होंने 481 अंक प्राप्त किए हैं। प्रदेश सूची में आठवां स्थान शिवांगी मिश्रा ने हासिल किया वह रामकृष्ण परमहंस बालिका इंटर कॉलेज मलिहामऊ की छात्रा है। इनको 500 में 480 अंक प्राप्त हुए। आठवें स्थान पर ही दर्शन सिंह इंटर कॉलेज ईश्वरपुर साईं की मनीषा द्विवेदी हैं। इन्होंने 500 में 480 अंक प्राप्त किए। 6छात्र-छात्राओं ने प्रदेश की टॉप 10रैंक में स्थान प्राप्त कर हरदोई जिले का नाम रोशन किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post