रिपोर्ट- नवनीत कुमार राम जी

  • खालिद खान व इसका परिवारिक अपराधिक इतिहास टटोलने में जुटी हरियावा व पिहानी पुलिस। लूट ,बलात्कार, रंगदारी पेड़ों का अवैध कटान जैसे संगीन अपराधों में लिप्त है इसका पूरा परिवार 
  • पिहानी के वॉलिंटियर्स अनिल राठौर, सुनील ,प्रदीप राठौर ,अनिल कुमार राजेश कुमार समेत कई गणमान्य व संभ्रांत लोगों ने  पुलिस विभाग से मांग की है कि ऐसे कुख्यात अपराधी खालिद खान के खिलाफ हिस्ट्रीशीटर खोलकर, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर, व  जिला बदर की कार्रवाई कर समाज में व्याप्त खालिद खान का भय समाप्त करें। 

पिहानी। जांच शुरू, कुख्यात अपराधी  खालिद खान पुलिस की रडार पर, खुद खालिद खान कुख्यात अपराधी  तो है ,साथ में ही रुपए लेकर कहीं पत्रकार तो कहीं किसान नेता बनाने का भी गोरख धंधा करता है। फर्जी किसान यूनियन मंडल अध्यक्ष व फर्जी पत्रकार एसोसिएशन लिए घूम रहा है। पत्रकार व किसान यूनियन की आड़ में शासन प्रशासन पर दबाव बनाकर अपने काले कामों को अंजाम देता है। हाल में ही हुई पिहानी कोतवाली के अंतर्गत सरसावा हार में जमीन के विवाद में लेकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गई थी। लूटेरा खालिद खान नेदुरा गाव  से चलकर मृतक के परिवारिक जनों से मिले और अवैध वसूली के चक्कर में वृद्ध की लाश पर राजनीति शुरू कर दी। शव को  जंग बहादुर गंज मार्ग पर रखकर  पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाने लगा। तेजतर्रार सीओ शिल्पा कुमारी व  बेनी माधव त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण किया था। कुख्यात अपराधी खालिद खान को बेइज्जत करते हुए मौके से भगाया था। भोले-भाले किसान ग्रामीणों को बेवकूफ बनाकर अपनी फर्जी राजनीत चमकाता घूमता है। कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी ने पिहानी कोतवाली में इसकी दलाली बंद कर दी। 

खालिद खान निवासी नेदुरा थाना हरियावा जिला हरदोई

बस यह  तिलमिला गया और उनके खिलाफ कोई न कोई नया ट्यूटर बदनाम करने के लिए डालता रहता है। हाल में ही सईक गारमेंट्स जो कि एक बड़ा जालसाज है। कम्मल का कारोबार है। जिस पर पिहानी कोतवाली में 420, 406, 504 का मुकदमा दर्ज है। लूटेरा खालिद खान  ने  मुकदमे की पेस बंदी व रुपए लेकर सईक पिहानी  का किसान नेता बना दिया। हालांकि भारतीय किसान यूनियन राष्ट्र  शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष मृदुलेश शास्त्री ने उसे किसान यूनियन से भगा दिया है। कस्बे के मोहल्ला छीपीटोला निवासी नगीना अर्कवंशी से खालिद खान निवासी नेदुरा ने ₹26000 नौकरी लगवाने के लिए लिया। नौकरी तो लगी नहीं गरीब नगीना दर-दर की ठोकरें खाता घूम रहा है। सिरकिटिया गाव की एक महिला से ₹130000 खालिद खान ने ठग  लिए थे । महिला ने जिसकी शिकायत पिहानी कोतवाली में की।  तत्कालीन उप निरीक्षक नरेंद्र सैनी ने इस मामले में महिला को खालिद से पैसे वापस करने के लिए कहा था।  कुख्यात अपराधी खालिद खान पत्रकार व किसान यूनियन के दबाव में पुलिस कर्मचारी योग की बोलती बंद किए रहता है। कस्बे में तैनात एक हेड कांस्टेबल को फोन पर गाली गलौज भी खालिद खान कर चुका है। शासन प्रशासन चाहे तो उसकी रिकॉर्डिंग भी सिपाही के पास मौजूद है। परंतु फर्जी पत्रकार एसोसिएशन व किसान यूनियन के चक्कर में खालिद खान के कोई मुंह नहीं लगता। परंतु अब सच्चाई सामने आ गई है यह सव ठग विद्या करने के लिए खालिद खान ने इसे कुंजी कवच बनाया है। ऐसे मामले दर्जनों है।

Post a Comment

Previous Post Next Post