....... उप्र श्रमजीवी पत्रकार यूनियन (पंजी) के जिला महासचिव ओमदेव दीक्षित व वरिष्ठ पत्रकार दिनेश प्रसाद मिश्र ने फीता काटकर आर हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ के स्टूडियो का किया उद्घाटन। 

हरदोई। शाहाबाद क्षेत्र के ग्राम शर्मा में आर हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ के स्टूडियो का शुभारंभ किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार दिनेश प्रसाद मिश्रा एवं ओम देव दीक्षित उर्फ पप्पू दीक्षित ने संयुक्त रूप से फीता काटकर शुभारंभ किया। तत्पश्चात मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर उसके बाद वरिष्ठ पत्रकार ओम देव दीक्षित ने सबसे पहले आर हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ को बधाई दी एवं उपस्थित सभी पत्रकार साथियों को पत्रकारिता के क्षेत्र में ईमानदारी के साथ काम करें एवं गांव से लेकर शहर तक की गरीब एवं मजलूम की आवाज बने और पीड़ितों की शासन प्रशासन तक आवाज पहुंचाने का काम करें। पत्रकारों का काम हर पीड़ित की आवाज बने और दबी हुई आवाज को शासन प्रशासन तक पहुंचाने का काम करें। पत्रकार दिनेश प्रसाद मिश्रा ने कहा कि आज के युग में पत्रकारों की जितनी ज्यादा संख्या बढ़ी हुई है वह भी एक अच्छा विषय है। 

क्योंकि बहुत पहले पत्रकारों की संख्या कम हुआ करती थी और पीड़ित अपनी बात को पत्रकारों तक पहुंचाने में काफी दिक्कतें हुआ करती थी आज के युग में जैसे पत्रकारों की संख्या बढ़ी है उससे कहीं ना कहीं गांव और शहर में होने वाले क्राइम अपराध एवं ग्रामीणों में विकास ना होने से संबंधित तत्काल खबरों के माध्यम से शासन प्रशासन तक पहुंचाने का काम किया जाता है जिससे फिर तो उसका लाभ हर पीड़ित को मिलता है मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि यहां उपस्थित सभी पत्रकार साथी अपनी ईमानदारी के साथ काम करेंगे और पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी एक अहम भूमिका निभाएंगे और आर हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ चैनल को पूरे भारत में बढ़ाने का काम करेंगे इसी के साथ आप सभी को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं इस मौके पर पत्रकार एकता एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सत्यपाल सिंह प्रदेश महासचिव मुकेश राठौर प्रधान संपादक आर हिंदुस्तान टीवी न्यूज़ के  जुहैब गाजी  सहायक संपादक राजकुमार गुप्ता इनपुट संपादक अंकित कुमार  ब्यूरो चीफ लाल मोहम्मद लकी प्रेम कुमार प्रदीप कुमार गुरमीत अजय कुमार शुक्ला नितिन दुबे  अजय पाल पुष्पेंद्र गुप्ता मुबीन खान जुबेर गाजी डॉक्टर सहरोज गाजी के अलावा सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post