हरदोई। क्षेत्र के लोनार इलाके में एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

आपको बतादें कि लोनार थाना क्षेत्र के सकरौली गांव में एक अधेड़ का शव घर के बाहर पड़ा मिला। जिसके सिर पर नुकीले हथियार से वार करने का निशान पाया गया है। इसी वजह से उनकी दर्दनाक मौत हुई है। बताया गया कि 65 वर्षीय मोतीलाल मिश्रा बाहर सो रहे थे। इसी दौरान किसी ने नुकीले हथियार से सिर पर वार कर दिया। जिसमें उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के जांच में जुटी है। एसपी और एएसपी समेत सीओ ने भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। 

फिलहाल इस घटना से परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि सकरौली के एक मोतीलाल मिश्रा है उनकी डेड बॉडी मिली है। जिनके सिर पर किसी शार्प वेपन से हमला करना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एसपी राजेश द्विवेदी 

Post a Comment

Previous Post Next Post