नवनीत कुमार राम जी

पिहानी। होली के पर्व को देखते हुए मंगलवार की शाम सीओ  शिल्पा कुमारी कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी, अतिरिक्त कोतवाल पीपी सिंह रजनीश त्रिपाठी उपनिरीक्षक मोहम्मद अजीम व  पुलिस टीम ने कस्बे मे फ्लैग मार्च करते हुए लोगों से शांति और भाईचारे की अपील की।

आगामी दिनों में होली का त्योहार है। त्योहार में शांति व सौहार्द बनाये रखने के लिए मंगलवार की शाम को सीओ शिल्पा कुमारी के निर्देशन मे   कस्बे में पुलिस ने पैदल गश्त किया। गश्त के दौरान लोगों को भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की गई। इसके साथ ही बताया गया कि किसी भी दशा में सौहार्द में खलल नहीं आने दिया जाएगा। कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी ने कहा कि यदि कोई भी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो पुलिस उससे सख्ती के साथ निपटेगी।

  • शहर के इन जगहों पर निकाला पैदल मार्च

बंदर पार्क ,गोपामऊ चुंगी ,इस्लाम गंज बाजार ,बस स्टैंड, शाहबाद तिराहा जूनियर हाई स्कूल रोड, एजीबी बैंक के निकट फ्लैग मार्च निकाला गया

  • अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी ने कहा लोग होली का त्योहार शांति व सौहार्द से मनाएं। साथ ही अराजकों को चेतावनी दी गई कि पुलिस उन पर कड़ी नजर रख रही है। त्यौहार के दौरान जो भी खलल डालने की कोशिश करेगा उसे बिलकुल भी बख्शा नहीं जाएगा। उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा लोगों से अपील की गई कि लोग अफवाहों से सावधान रहें और यदि कोई ऐसा करता दिखे तो पुलिस को सूचित करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post