• एएसपी पश्चिमी और सीओ हरपालपुर ने गांव पहुंच कर की पड़ताल

हरदोई। प्रेम-प्रसंग के बीच प्रेमिका की शादी तय हो गई। इस पर उसका प्रेमी मारने-धमकाने पर आमादा हो गया। उसने धमकी दी, वहीं उसके घर वालों ने हमला करने की नियत से प्रेमिका के घर पर चढ़ाई कर दी। प्रेमिका और उसके घर वालों की इन्ही हरकतों के चलते प्रेमिका ने अपने घर के कमरें में दुपट्टे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इसका पता होते ही एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ हरपालपुर सत्येन्द्र कुमार सिंह गांव पहुंचे। जहां उन्होंने सारे मामले की पड़ताल की। वहीं प्रेमिका के पिता की तहरीर पर प्रेमी समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

बताया गया है कि हरपालपुर थाने के भटौली गांव निवासी विश्राम की 19 वर्षीय पुत्री पूनम ने मंगलवार की सुबह अपने घर के कमरें के अंदर दुपट्टे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। इस बारे में विश्राम का कहना है कि उसकी पुत्री और गांव निवासी वैभव पुत्र शिवराज के बीच कुछ महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच उसकी पुत्री की शादी तय हो गई। शादी तय होने के बाद वैभव आए दिन धमकाता रहता था। 26 फरवरी को वह उसके घर आ कर धमकी दे गया था। उसके बाद वैभव के घर वाले सोनू,मोनू और बब्लू ने हमला करने की नियत से उसके घर पर चढ़ाई कर दी। बकौल विश्राम वैभव और उसके घर वालों की इन्ही सब हरकतों से तंग आ चुकी पूनम ने इस तरह का कदम उठाया। इसका पता होते ही एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ हरपालपुर सत्येन्द्र कुमार सिंह वहां गांव पहुंचे, वहां आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की। साथ ही विश्राम और उसके घर वालों से इस बाबत बातचीत की। इस बारे में एसएचओ हरपालपुर सुनील कुमार सिंह ने बताया है कि विश्राम की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

डोली नहीं,पीहर की दहलीज़ से उठी अर्थी

हरदोई। हरपालपुर थाने के भटौली गांव में प्रेमी और उसके घर वालों की हरकतों से आजिज़ आ कर मौत को गले लगाने वाली पूनम की शादी कन्नौज ज़िले से तय थी। 3 मई को उसकी बारात आनी थी। घर वाले शादी की तैयारियां कर रहे थे। पीहर की दहलीज़ से उसकी डोली निकलती, लेकिन उससे पहले उसी दहलीज़ से उसकी अर्थी निकलती देख लोगों की आंखों से आंसू टपकने लगे।



Post a Comment

Previous Post Next Post