• अंतिम सोमवार को भारी संख्या में उमड़ी भीड़, बोले- श्रद्धालु सुगमता से कर रहे है दर्शन

हरदोई। सावन के अंतिम सोमवार को एसपी राजेश द्विवेदी ने सकाहा शिवमंदिर का निरीक्षण किया। उन्होंने बड़ी संख्या में दर्शन और जलाभिषेक करने आए श्रद्धालुओं से बात की। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी लेते हुए पुलिस को किसी प्रकार की कोई अव्यवस्था न होने के निर्देश दिए है। 

हरदोई के शिव मंदिरों में सावन के अंतिम सोमवार को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। जहां पहुंचे श्रद्धालुओं ने भोलेनाथ के जमकर जयकारे लगाए। साथ ही इलाके से पहुंचे भक्तों ने जलाभिषेक कर भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए। बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के सकाहा शिव मंदिर में पहुंचकर एसपी राजेश द्विवेदी ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालुओं से बात कर व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि भक्त सुगमता से दर्शन कर रहे है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि श्रावण मास का आज अंतिम सोमवार है। हरदोई में सकाहा शिव मंदिर का एएसपी पश्चिमी और पूर्वी समेत पुलिस टीम के साथ उन्होंने निरीक्षण किया है। उनके द्वारा श्रद्धालुओं से बात की गई है, साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को देखा गया है। आज भारी संख्या में भीड़ है और भक्त सुगमता से दर्शन कर रहे है।

Post a Comment

Previous Post Next Post