हरदोई। मल्लावां के प्राचीन सुनासीर नाथ मंदिर में चल रहे सावन के मेले में पहुंची तीन वर्षीय बच्ची अपनों से बिछड़ गई। इस पर वहां तैनात एसआई अपने हमराही कांस्टेबिल के साथ उसकी तलाश में जुट गए। मेले से करीब दो किलोमीटर दूर उस बच्ची को ढूंढ कर उसे उसके घर वालों को सौंप दिया।

बताया गया है कि सोमवार को सुनासीर नाथ मंदिर में शिव भक्तों का हुजूम उमड़ा हुआ था। उसी बीच बीकापुर निवासी सुशील भी अपने परिवार के साथ मंदिर में दर्शन करने आया हुआ था। उसी बीच उसकी तीन वर्षीय पुत्री भीड़ में कहीं बिछड़ गई। इस पर सुशील ने वहां सुरक्षा व्यवस्था में तैनात राघौपुर प्रभारी एसआई बालेन्द्र मिश्र को सारी बात बताई। मल्लावां के प्राचीन सुनासीर नाथ मंदिर में चल रहे सावन के मेले में, अपनों से बिछड़ी तीन वर्षीय बच्ची को राघौपुर चौकी प्रभारी बालेन्द्र मिश्र ने उस बच्ची को ढूंढ कर, उसे उसके घर वालों को सौंपा

इस पर एसआई श्री मिश्र अपने हमराही कांस्टेबिल सुधाकर मौर्या के साथ बच्ची को ढूंढने में जुट गए। आखिरकार करीब दो किलोमीटर दूर से गुम हुई बच्ची को वहां से ढूंढ कर उसे उसके घर वालों को सौंप दिया गया। पुलिस के इस कदम की हर कोई तारीफ करते हुए दिखाई दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post