हरदोई। हरदोई-शाहजहांपुर हाई-वे पर गुरुवार की दोपहर असिगांव के पास वैगन-आर कार ने आटो में ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिससे आटो  ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि कार पर सवार कुछ लोगों के ज़ख्मी होने की खबर है। 

बताया गया है कि गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे हरदोई-शाहजहांपुर हाई-वे पर एक ऑटो बेहटा गोकुल की तरफ जा रहा था। इसी बीच कोतवाली देहात के असिगांव के पास पीछे से तेज़ रफ्तार आ रही वैगन-आर कार ने टक्कर मार दी जिससे ऑटो सड़क के किनारे पलट गया। हादसे में ऑटो ड्राइवर 26 वर्षीय शिमलेश पुत्र श्याम सुंदर निवासी मंगनपुर थाना बेहटागोकुल की वहीं पर ही मौत हो गयी। जबकि वहां पहुंची पुलिस ने ज़ख्मी हुए कार सवारों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया। बताते हैं कि हादसे का शिकार हुआ युवक के तीन भाइयों में एक भाई उससे बड़ा और एक उससे छोटा है। उसकी शादी डेढ़ साल पहले मिश्रिख सीतापुर ज़िलेे के मिश्रिख की श्वेता के साथ हुई थी। उसके 8 महीने की एक बेटी भी है।

  • कुछ महीने पहले ही खरीदा था ऑटो 

हरदोई। खेती-किसानी करने वाले शिमिलेश ने परिवार चलाने के साथ-साथ अपने बच्चों की बेहतर पढ़ाई-लिखाई की खातिर करीब 5 महीने पहले ही ऑटो खरीदा था। लेकिन उसे क्या पता था वह ऑटो  अपनी रोज़ी-रोटी के लिए नही, बल्कि अपनी मौत का सामान खरीद रहा है। इस बारे में कोतवाली देहात पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post