• चक्रवार मतगणना परिणाम मीडिया कर्मियों को पंडाल में उपलब्ध करायेगें नोडलः-एमपी सिंह

हरदोई। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कहा है कि नगर निकाय सामान्य निर्वाचन की मतगणना 13 मई 2023 को प्रातः 08 बजे से होगी और प्रायः देखा गया है कि सूचना प्राप्त करने हेतु मीडिया कर्मी मतगणना हाल में आरओ/एआरओ के पास जाकर मतगणना की जानकारी करने का प्रयास करते है, जबकि मतगणना हाल में मीडिया कर्मियों का प्रवेश अनुमन्य नही है।

जिला मजिस्ट्रेट ने सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिये है कि मतगणना स्थल मीडिया कर्मियों के लिए एक पंडाल लगवायें और उसमें पर्याप्त कुसिंया के साथ ग्रीष्म ऋतु को देखते हुए समुचित व्यवस्था करवायें। उन्होने मतगणना परिणामों की चक्रवार सटीक जानकारी मीडिया कर्मियों को उपलब्ध कराने हेतु मतगणना स्थल रामस्वरूप पटेल महाविद्यालय बिलग्राम में उपायुक्त मनरेगा को नोडल अधिकारी बनाया है। इसी तरह राजकीय इण्टर कालेज हरदोई में जिला विकास अधिकारी, दिव्यानंद विद्या मंदिर संत कृपाल नगर सण्डीला में जिला पंचायत राज अधिकारी, बीएन डिग्री कालेज शाहाबाद में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी तथा पंत नगर इंटर कालेज पाली के लिए संयुक्त खण्ड विकास अधिकारी भरखनी को नोडल अधिकारी बनाया है।
उन्होने सभी नोडल अधिकारियों को निर्देश दिये है कि आर0ओ0 से चक्रवार मतगणना परिणाम की जानकारी मीडिया कर्मियों को पंडाल में उपलब्ध करायेगें और मतगणना स्थल पर मीडिया मैनेजमेन्ट के उत्तरदायी नोडल अधिकारी होगें।

Post a Comment

Previous Post Next Post