हरदोई। गरीब किसान मज़दूर सेवा समिति उ0प्र0 द्वारा जिला पंचायत सभागार मे दिव्यांगों की समस्याओं के समाधान और संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आये दिव्यांगजन ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अध्यक्ष जिला पंचायत हरदोई प्रेमावती ने दिव्यांगजन के साथ संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना। 

दिव्यांगजन को हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए अध्यक्ष प्रेमावती ने कहा कि भाजपा सरकार दिव्यांगों को सशक्त बनाकर उन्हें समाज और विकास की मुख्यधारा मे लाने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ काम कर रही है। विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र भाजपा अनु मोर्चा पीके वर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार दिव्यांगों के लिये विभिन्न योजनाएं चला रही है जिस से हमारे दिव्यांग भाई बहन लाभान्वित हो रहे हैं। यदि किसी भी दिव्यांगजन को किसी समस्या का सामना करना पड़ रहा हो तो उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाये जाने के साथ हर संभव सहयोग किया जायेगा। 

कार्यक्रम आयोजक व संस्था के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश अवस्थी ने बताया कि संस्था द्वारा दिव्यांगों के लिए निशुल्क कृत्रिम अंग उपलब्ध कराए जाते हैं जो कि मात्र कुछ ही समय मे तैयार कर किसी भी उम्र के व्यक्ति को लगा दिया जाता है। हमारी संस्था जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती व क्षेत्रीय महामंत्री पीके वर्मा के सहयोग से लोगों को सहायता देने के लिए सेवा भाव से कार्य कर रही है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से संस्था के पदाधिकारी व सदस्यगण तथा जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आए दिव्यांगजन एवम् क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।



Post a Comment

Previous Post Next Post