हरदोई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भारतरत्न बाबा साहब डा.भीमराव रामजी आम्बेडकर की जयंती प्रदेशभर में बूथस्तर पर मनायेगी। इसके अलावा मण्डल व जिलास्तर पर बड़े व्याख्यान का आयोजन किया जायेगा।भाजपा ने सभी मोर्चा व प्रकोष्ठों को भी आम्बेडकर जयंती के कार्यक्रम करने को कहा है। 

अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र कनौजिया ने बुधवार को बताया कि डा. बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर की जन्म जयंती 14 अप्रैल को अनुसूचित जाति मोर्चा व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश, जिला, मण्डल व बूथ स्तर तक कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। इस अवसर पर बाबा साहब को श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर व्याख्यान के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। 

उन्होंने बताया कि सार्वजनिक स्थानों पर बाबा साहब आम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण व आसपास के स्थानों पर स्वच्छता का कार्यक्रम भी आयोजित किया जायेंगें। रामचन्द्र कनौजिया ने बताया कि 13 अप्रैल को मण्डल स्तर पर वृक्षारोपण अभियान एवं जलाशयों की सफाई का अभियान पार्टी कार्यकर्ता चलायेंगे। इसके अलावा सामाजिक न्याय सप्ताह के तहत सभी जिलों में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post