नवनीत कुमार राम जी

पिहानी। क्षेत्रीय विधायक श्याम प्रकाश ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए क्षेत्रवार बैठकों का सिलसिला बुधवार से शुरू कर दिया। पूरा फोकस बागियों व रूठों को मनाने पर है। इस मौके पर गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ट्रिपल इंजन सरकार बनाने को भाजपा ने कवायद तेज कर दी  है। विधायक ने कहा कि पूरा जोर रूठों को मनाने और बागियों को बिठाने पर लगाएं। जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी ऐसे नाराज कार्यकर्ताओं के घर जाएं। चाय पिएं। उनके गिले-शिकवे दूर करें।

विधायक श्याम प्रकाश ने अपने संबोधन में कहा कि  सपा सपनों की दुनिया में जी रही है जबकि जनता 2017 में ही सपा का सपना तोड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी-योगी के नेतृत्व में निकाय चुनाव में पुन प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज कर विकास को और अधिक रफ्तार देने का काम करेगी।भाजपा विधायक ने कहा कि सपा प्रमुख माफिया के पक्ष में तो खड़े होते हैं, लेकिन वो दो शब्द उन पीड़ितों के लिए नहीं बोलते जो इन माफिया के शिकार बनते हैं। उमेश पाल की हत्या पर ये मौन थे, यही इनका चरित्र है। जो लोग भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी में गले तक डूबे हुए हैं, उनसे भाजपा सरकार को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद का सीधा चुनाव कराने का फैसला सरकार ने विकास कार्यों को लेकर किया है। इसलिए कमल के फूल पर मोहर लगाकर अपने उम्मीदवार को जिताएं। नगर परिषद के चेयरमैन पद का सीधा चुनाव कराने का फैसला सरकार ने विकास कार्यों को लेकर किया है। इसलिए कमल के फूल पर मोहर लगाकर अपने उम्मीदवार को जिताएं।

विधायक श्याम प्रकाश ने लोगों से ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में योगदान देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों से लेकर नारियों को सम्मान देने का जो कार्य किया है तो वह कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में सभी जगहों पर विकास कार्य निष्पक्ष कराए जा रहे हैं। इन विकास कार्यों में और अधिक गति लाने के लिए आप अपने शहर की सरकार चुनने का कार्य करें और भाजपा उम्मीदवार प्रदीप अवस्थी को विजयी बनाने का कार्य करें। इस मौके पर आदर्श सिंह, नीरज सिंह, रामदास कटियार, धीरज गुप्ता ,बृजेश गुप्ता, पीयूष शुक्ला ,संजू शुक्ला, गिरीश बाजपेई ,विधायक प्रतिनिधि धर्मेश मिश्रा ,वीरू जोशी, विपिन मिश्रा, किसान नेता राहुल मिश्रा ,प्रियम मिश्रा ,दुर्गेश पांडे ,अखिलेश बाजपेई,शोजफ जैदी, अवधेश रस्तोगी, सुबोध सिंह, समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post