• विधायक ने मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप अवस्थी को वोट देने की अपील की
  • निकाय चुनाव में जीत के लिए जातियों के चक्रव्यूह को भेद रही बीजेपी, ट्रिपल इंजन सरकार पर फोकस
  • पिहानी में बीजेपी जनता से संपर्क साधने के लिए कर रही है मतदाता सम्मेलन, कार्यालय पर  कार्यकर्ताओं का उमड़ा जनसैलाब

नवनीत कुमार राम जी

पिहानी। नगर निकाय के चुनाव चार मई को मतदान होने वाले हैं जिसको लेकर पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी क्रम में मतदाताओं को साधन के लिए बीजेपी क्षेत्रीय विधायक श्याम प्रकाश व निकाय चुनाव प्रभारी राजकिशोर मौर्य ने‌‘प्रभावी मतदाता सम्मेलन’ आयोजित कर प्रत्याशी प्रदीप अवस्थी को वोट देने की अपील की। ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की कोशिश में जुटी भाजपा  निकाय चुनाव जीतने के लिए जातियों के चक्रव्यूह को भेद रही है।संख्याबल के आधार पर  चुनाव में प्रभावी भूमिका निभाने वाली जातियों को साधने के उद्देश्य से आयोजित किये गये सम्मेलन को पार्टी ने प्रभावी मतदाता सम्मेलन नाम दिया है।

चुनावी जीत में जातियों पर आधारित सामाजिक तानेबाने की तह में जाने के लिए विधायक श्याम प्रकाश भाजपा कमेटी के साथ होमवर्क कर रहे है।

गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने सम्मेलन के जरिए केंद्र और यूपी सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों का लेखा जोखा रखा। उन्होंने कहा  कि केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की सरकार में कई  जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई। जिसका सीधा लाभ पात्रों को मिला है। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी प्रदीप अवस्थी ने कहा कि आप सभी लोग हमें भारी मतों से विजयीबनाएं। आप सभी मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। वादे नहीं विकास की गंगा बहाऊंगा। इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष आदर्श सिंह ,रामदास कटियार, धीरज गुप्ता , विधायक प्रतिनिधि धर्मेश मिश्रा,बृजेश गुप्ता ,नीरज सिंह अवधेश रस्तोगी समेत कई लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post