• ट्रिपल इंजन सरकार पर जनसंवाद कर बेहतर माहौल बनाएं-डॉ अशोक बाजपेई

नवनीत कुमार राम जी\पिहानी। कस्बे के मोहल्ला मिश्राना में निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रदीप अवस्थी के लिए राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने वोट मांगे। उन्होंने कहा कि पिहानी से हमारा पुराना नाता है। बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं की काफी उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन नवनीत  वाजपेई रुचि ने किया। डॉ अशोक बाजपेई को मौजूद लोगों ने हाथ उठाकर विश्वास दिलाया कि वह प्रदीप अवस्थी की मदद करेंगे ।बैठक को अजय बाजपेई  भुल्लन ,ब्लाक प्रमुख कुशी बाजपेई व प्रदीप अवस्थी समेत कई लोगों ने संबोधित किया। 

कार्यकर्ताओं व नगर वासियों को संबोधित करते हुए राज सभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने देश और प्रदेश के विकास में नए कीर्तिमान गढ़े हैं। इसी ताकत के साथ पिहानी  मे  ट्रिपल इंजन को जोड़ना है। ट्रिपल इंजन सरकार पर जनसंवाद कर बेहतर माहौल बनाएं।केंद्र और प्रदेश की सरकार बिना भेदभाव के विकास और जनकल्याण के कामों को जनता के बीच मुद्दा बनाएं। बेहतर कानून-व्यवस्था के चलते सुरक्षा का माहौल है और इससे प्रदेश में निवेश के साथ रोजगार के नए अवसर मिले है।कहा कि जनकल्याण भाजपा की शीर्ष प्राथमिकता है।वरिष्ठ पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने का जिम्मा स्वयं लें और हर हाल में असहमति में ही सहमति का रास्ता निकालें।

  • विकास की रफ्तार की गारंटी होगी ट्रिपल इंजन की सरकार--राज्य सभा सांसद

राज्य सभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं की ताकत डबल इंजन की सरकार है। अब हमें इसी ताकत से निकाय चुनाव जीतकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनानी होगी। इसके लिए जनता को बताना होगा कि ट्रिपल इंजन की सरकार विकास की रफ्तार की गारंटी होगी। हमें तेजी दिखानी होगी। इस मौके पर तुषार बाजपेई ,बबलू बाजपेई, रामदास कटियार ,भाजपा नगर अध्यक्ष आदर्श सिंह, अशोक वर्मा ,नीरज सिंह ,पीयूष शुक्ला ,अभिषेक वैश्य , धीरज गुप्ता अवधेश रस्तोगी, सोनू सिंह ,अनुराग, कुलदीप, अनुज , बृजेश गुप्ता , मुजाबिर हुसैन जैदी। 

Post a Comment

Previous Post Next Post