हरदोई से अखिलेश सिंह की रिपोर्ट 

  • माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई-- कोतवाल  दिलेश कुमार सिंह
  • ईद पर सफाई, बिजली और पानी की व्यवस्था की जाए-- नायव तहसीलदार संडीला

हरदोई। संडीला कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन हुआ । बैठक में कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि साम्प्रदयिक रूप से संवेदनशील चिन्हित स्थानों पर विशेष रूप से निगरानी की व्यवस्था की है। ताकि किसी भी स्तर पर कोई अप्रिय घटना न होने पाएं। ईद उल फितर त्योहार को पूरे उत्साह और साम्प्रदायिक सौहार्द के साथ परंपरागत रूप से मनाए। इसके लिए संडीला प्रशासन सजग और प्रतिबद्ध है। बैठक में ईदुल फितर की नमाज को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि ईद वाले दिन नमाज के समय आवारा जानवरों पर नियंत्रण रखा जाए। किसी भी तरह से नमाज में कोई जानवर आकर खलल न डाले। इसके साथ ही मस्जिद और ईदगाह के आसपास साफ सफाई की व्यवस्था की जाए। बिजली और पानी की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए।

इस दौरान सीओ अंकित मिश्रा ने कहा कि सभी लोग ईद की नमाज भाईचारे और सौहार्दपूर्ण वातावरण में पढ़ें। किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वालों की पुलिस को तत्काल सूचना दें। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने सभी से अपील की है कि ईद   त्योहार को सौहार्द और आपसी भाईचारे के साथ सम्पन्न कराने का माहौल तैयार करें। कहा कि कानून एवं शांति व्यवस्था की स्थिति प्रभावित  करने और क्षेत्र में अमन व शांति का वातावरण करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से निपटेगी।कानून एवं शांति व्यवस्था को धूमिल करने का प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post