•  मतदान केन्द्र पर किसी राजनैतिक आदि की आवभगत स्वीकार नही करेगें:- मास्टर ट्रेनर 

हरदोई। स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में आहूत द्वितीय प्रशिक्षण में निर्वाचन कार्मिकों को सम्बोधित करते हुए मास्टर ट्रेनर सुधाकर बाजपेई ने कहा कि 04 मई 2023 को होने वाली समस्त तैयारियां पहले कर लें एजेण्टों की उपस्थित में प्रातः 7 बजे से मतदान प्रारम्भ कर दें।
उन्होने कहा कि मतदान केन्द्रों पर जाने से पहले पीठासीन अधिकारी अपनी टीम से समन्वय बनाकर रखेगें मतदान केन्द्र पर किसी राजनैतिक आदि की आवभगत स्वीकार नही करेगें और निर्वाचन उत्तरदायी के अनुरूप पूर्ण रूप से निष्पक्ष, शान्ति पूर्वक सम्पन्न करायेगें। बाजपेई ने कहा कि पीठीसीन अधिकारी पार्टी के साथ मतदान केन्द्रों पर जाने से पहले समस्त चुनाव सामग्री का मिलना अवश्य कर लें और बूथ पर पहुंच कर पेयजल, शौचालय, बिजली आदि मुख्य जरूरी व्यवस्थाओं को देख ले और कहीं कमी होने पर सम्बन्धित सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं ईओ अवगत कराकर व्यवस्था ठीक करायें। 

इस अवसर पर उन्होने मतदान कार्मिको को मतपेटी खोलने एवं बन्द करने तथा जरूरी पत्राचार के सम्बन्ध में विस्तार से अवगत कराया। प्रशिक्षण में जिला विकास अधिकारी अजय प्रताप सिंह, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार आदि उपस्थित रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post