• संडीला कोतवाल दिलेश कुमार सिंह योगी सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए कोतवाली  नवनिर्मित मंदिर के विशाल पंडाल में आयोजित हुआ कार्यक्रम। 
  • अभी कुछ महीने पूर्व कोतवाल ने मंदिर का जीर्णोद्धार व विशाल पंडाल का कराया था निर्माण, कोतवाली परिसर में आयोजित मंदिर पर विशाल भंडारे में सीओ अंकित मिश्रा हुए शामिल, कन्या पूजन के बाद सीओ ने किया विशाल भंडारे का शुभारंभ। 

संडीला\हरदोई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हिंदू नव वर्ष एवं नवरात्रि के अवसर पर प्रदेश के मंदिरों में अखंड रामायण पाठ और दुर्गा सप्तशती का पाठ कराए जाने के फैसले का संडीला कोतवाल सहित समस्त स्टाफ ने स्वागत किया है। उसके साथ ही संडीला वासियों में इस फैसले को सुनने के बाद खुशी और उत्साह देखने को मिल रहा है।

हिंदू नव वर्ष के लिए इससे बड़ा गिफ्ट और कुछ भी नहीं हो सकता- संडीला कोतवाल दिलेश कुमार सिंह 

संडीला कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने कहा कि सरकार का फैसला बहुत ही स्वागत योग कदम हैं। सरकार अगर सनातन धर्म को संरक्षित करने के लिए इस तरह के कदम उठाती है तो उसका स्वागत होना चाहिए । अब तक अंग्रेजी कैलेंडर के हिसाब से लोग नववर्ष का स्वागत करते हैं लेकिन सनातन मान्यता के हिसाब से चैत्र नवरात्र में मंदिरों में यह कार्यक्रम कराना निश्चित तौर पर लोगों को सनातन धर्म की ओर लाने में सफल होगा। सरकार का यह प्रयास सराहनीय है।

Post a Comment

Previous Post Next Post