• चप्पे-चप्पे पर नजर आएगी खाकी

पाली/हरदोई। आने वाले होली व शब ए वरात के पर्व पर असामाजिक तत्वों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर पहले से ही प्रशासन अलर्ट हैं अधिकारियों के दिशा निर्देश अनुसार होली का त्यौहार शांतिपूर्वक सभी लोगों से सहयोग व आपसी भाईचारे के साथ त्यौहार बनाने का आवाहन हम कर रहे हैं नहीं तो हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस द्वारा सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

त्योहार के समय अक्सर हुड़दंग करने वाले असामाजिक तत्वों पर पुलिस की नजर रहेगी शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर जगह पर निगरानी व सतर्कता के साथ गश्त लगातार जारी है होली के दौरान स्पीड मैं चलाने वाले वाहनों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी अफवाह फैलाने अथवा शांति भंग करने की नियत से जानबूझकर कानून का उल्लंघन करने वाले शरारती असामाजिक तत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। इस समय बाजारों में खरीदारी को लेकर ज्यादा भीड़भाड़ मार्केट में हैं।

रहती है जिसको लेकर लगातार पैदल पुलिस गस्त कर रही है और हर प्वाइंटों पर पुलिस की निगरानी है और जनता से मैं अपील कर रहा हूं। जैसे हर बार होली का त्यौहार शांतिपूर्वक मनाया है और पुलिस प्रशासन का सहयोग किया है उसी तरह से इस बार भी पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। 

Post a Comment

Previous Post Next Post