हरदोई। सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए तेज रफ्तार का वीडियो बना रहे बाइक सवार दोस्त हादसे का शिकार हो गए। साण्डी तिराहा धर्मकांटे के पास हुए इस हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि तीसरा बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

बताया गया है कि साण्डी कस्बे के मोहल्ला मुंशीगंज निवासी दिनेश का 16 वर्षीय पुत्र दिलीप, जगदीश का 18 वर्षीय पुत्र अमन और उसी मोहल्ले के शिवकुमार का 18 वर्षीय पुत्र नीरज आपस में गहरे दोस्त थे। रविवार की रात को तीनों बाइक पर सवार हो कर तिराहा गए हुए थे। वहीं से वापस लौटते वक्त बाइक चला रहे दिलीप ने रफ्तार तेज कर दी और अमन व नीरज वीडियो बनाने लगे। 

इसी बीच धर्मकांटे के पास उनकी बाइक किसी दूसरी गाड़ी से टकराते हुए उस पर सवार तीनों दोस्त इधर-उधर जा गिरी। हादसे का शिकार हुए दिलीप और अमन की वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि नीरज बुरी तरह ज़ख्मी हो गया।उसी बीच उधर से निकल रही यूपी-112 की पीआरवी टीम उन्हें ले कर सीएचसी पहुंचीं। जहां से नीरज को मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया।

इस तरह हुए सड़क हादसे की खबर सुनते ही समूचा साण्डी कस्बा सहम गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है। बीमार चल रहे दिनेश के पांच बेटे हैं, दिलीप सबसे बड़ा था। वहीं जगदीश के तीन बच्चे हैं, जिनमें एक अमन से बड़ा और एक उससे छोटा है। इन दोनों दोस्तों के घर में मौत का मातम छाया हुआ है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post