• गिरफ्तार लुटेरों में एक लुटेरा बाराबंकी में साढ़े तीन करोड़ की लूट की घटना को दे चुका है अंजाम

हरदोई। टड़ियावां पुलिस को उस समय कामयाबी हाथ लग गई जब पुलिस ने टड़ियावां इलाके में एक घर मे घुसकर तमंचों के बल पर लूट करने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस बीच एक लुटेरा भागने में कामयाब भी रहा जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। सिपाही की मुस्तैदी से पुलिस ने सूचना मिलनेt के बाद तीन बदमाशों को एक घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी राजेश द्विवेदी ने घटना का खुलासा करते हुए प्रेसवार्ता में बताया कि टड़ियावां थाना क्षेत्र के गुलरिया गांव में हथियारों के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से आये चार बदमाश संतोष नाम के एक व्यक्ति के घर के अंदर घुस गए थे और लाखों के जेवर लूटकर फरार हो गए थे। बदमाश के जाते ही संतोष ने डॉयल 112 को फोन किया था जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि बदमाश 4 से 5 की संख्या में थे। लूटपाट कर निकले बदमाशों का पुलिस ने पीछा करने शुरू किया। बदमाश पुलिस से बचने के लिए भाग रहे थे कि तभी बदमाशों की कार निर्माणाधीन पुलिया में फंस गई। इस बीच पुलिस ने चारों तरफ से बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस बचने के लिए एक बदमाश पुलिया से नीचे कूद गया जिससे उसके पैर में चोट आ गई। पुलिस ने लूट करने वाले बदमाशों में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जबकि एक बदमाश पुलिस से बचकर भागने में सफल हुआ है। एसपी ने कहा कि पुलिस से बचकर भागे बदमाश की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा। 

एसपी राजेश द्विवेदी ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस ने टड़ियावां में हुई लूट की घटना करने वाले लुटेरे बिरजू पुत्र दीनबंधु निवासी अहिबंदपुर थाना सदरपुर, सीतापुर, देवानंद पुत्र बाबादीन निवासी ग्राम राजापुर थाना थानगाँव सीतापुर व ओमवीर पुत्र आजाद निवासी सफेदाबाद थाना मोहम्मदी खीरी को गिरफ्तार कर लिया है और एक अन्य फरार बदमाश को भी जल्द गिरफ्तार कर लाया जाएगा। एसपी द्विवेदी ने बताया कि बदमाशों के पास से लूट का सारा माल बरामद कर लिया गया है।एसपी द्विवेदी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के दौरान दिवाकर मिश्रा नाम का एक कांस्टेबल घायल हुआ है।

  • पुलिस की तत्परता के लिए 25 का इनाम देने की घोषणा

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पकड़े गए तीन बदमाशों में एक बदमाश बिरजू बाराबंकी में साढ़े तीन करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दे चुका है। एसपी राजेश द्विवेदी ने घटना कारित करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post