• एमआरएफ सेन्टर की सारी कमियां ठीक हो जाने के बाद एजेंसी को भुगतान करेंः-डी0एम0
  • विद्युत कनेक्शन एवं सड़क निर्माण तत्काल करायें :- एम0पी0 सिंह
  • जनपद के किसी भी उपकेन्द्र पर विद्युत आपूर्ति बाधित न होने दें :- जिलाधिकारी

हरदोई। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने आज सीतापुर रोड पर निर्माणाधीन मैटेरियल रिकवरी फैसिलिटी (एम0आर0एफ0) सेन्टर का सघन निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान सेन्टर की टीन शेट, पानी निकास एवं इंटर लाकिंग की खराब गुणवत्ता पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद, हरदोई रवि शंकर शुक्ला को निर्देश दिये कि एमआरएफ सेन्टर की सारी कमियों को संबंधित निर्माण एजेंसी ठीक कराये और जब तक कार्य गुणवत्ता परक न हो जाये एजेंसी का भुगतान नहीं किया जायेगा।

निरीक्षण के दौरान सेन्टर पर पालीथीन एवं अन्य खराब कचरे से बनने वाले उत्पाद के संबंध में अधिकारियों ने बताया और सूखे एवं गीले कचरे को अलग कर खाद आदि कैसी बनाये जायेगी इसकी जानकारी जिलाधिकारी को दी। सेन्टर पर विद्युत कनेक्शन तथा लिंक रोड से सेन्टर तक आने वाली सड़क निर्माण कराने के निर्देश अधिशासी अधिकारी को दियें।

इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने ग्राम मन्नापुरवा में संचालित 220/132 केवीए विद्युत उपकेन्द्र का निरीक्षण किया तथा विद्युत विभाग के अधिकारियो को निर्देश दिये कि विद्युत कर्मचारियों को हड़ताल का ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त व्यवस्था बनाये रखे और जनपद के किसी भी उपकेन्द्र पर विद्युत आपूर्ति बाधित न होने दें।

उन्होने निर्देश दिये कि विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं को देखते हुए लोकल फाल्ट भी तत्काल ठीक करायें तथा संबंधित उपकेन्द्र के विद्युत अधिकारी अपने उपकेन्द्रों पर उपस्थित रहकर समस्याओं का निराकरण करायें। उपकेन्द्र की खराब सड़क के संबंध में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को सड़क ठीक कराने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर तहसीलदार सदर, अधिशासी अभियंता विद्युत प्रथम, द्वितीय सहित अन्य विद्युत विभाग के अधिकारी तथा लेखपाल आदि उपस्थित रहे।



Post a Comment

Previous Post Next Post