हरदोई। सावधान, सावधान हो जाइए अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। कोरियर ग्राहक को बिना मिले ही कोरियर हो जाता है डिलीवर, जी हाँ। 

आपको बतादें कि कुछ दिन पूर्व एक ग्राहक के द्वारा Meesho पर एक फोन कवर बुक किया गया था जिसकी डिलिवरी 13 फरवरी 2023 को होनी थी। जिसको लेकर ग्राहक के पास कोरियर वाले का 75718 85015 से कॉल आता है और कहता है कि आपका पार्सल आया है कहाँ डिलीवर करना है तो ग्राहक बोलता है जो उसमे पता दिया है उसी पर पहुंचा दो। 

उसके बाद 13 की शाम तक पार्सल नहीं मिला लेकिन Meesho app पर पार्सल डिलीवर दिखाने लगा। और पार्सल नहीं मिला। तो ग्राहक कॉल करता है तो वो ग्राहक को रेलवे गंज बुलाता है जब  ग्राहक को रेलवे गंज पहुंचता है तो कोरियर वाले को कॉल करता है। तो वह व्यक्ति बोलता है कि अभी नहीं दे पाऊँगा सुबह देदूंगा। लेकिन वह कई दिन बीत जाने के बाद भी पार्सल नहीं देता है।  

 Meesho app से जब कस्टमर केयर पर कई बार कॉल कर काम्प्लेन की लेकिन  Meesho की तरफ से कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला। ऐसे कोरियर वाले और Meesho जैसे शॉपिंग प्लेटफार्म से सावधान रहे, ऐसे न जाने कितने ग्राहकों को चुना लगाते होंगे,ऐसे लोगो के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। 

Post a Comment

Previous Post Next Post