पिहानी। सेंट जेवियर्स स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों को बैंक ऑफ इंडिया के डिप्टी जोनल मैनेजर ने किया पुरुस्कृत।

........... बैंक ऑफ इंडिया द्वारा दी जा रही सुविधाओं का किया बखान

पिहानी। सेंट जेवियर्स स्कूल पिहानी में आज बैंक ऑफ इंडिया द्वारा स्कूल के होनहार छात्रों को पुरुस्कार देकर उनका हौसला अफजाई किया गया कि भविष्य में और भी अच्छा परफॉर्मेंस करे और उज्ज्वल भविष्य बनाये।

बैंक ऑफ इंडिया के डिप्टी जोनल मैनेजर नरेंद्र कुमार ने विद्यार्थियों को बैंक ऑफ इंडिया द्वारा दी जा रही अद्वितीय सुविधाओं के बारे में बताया जिसमे सबसे अहम, बैंक ऑफ इंडिया द्वारा नर्सरी से लेकर कक्षा १२ तक के लिए ४ लाख तक बिना किसी सिक्यरिटी के एजुकेशन लोन की भी सुविधा बहुत ही कम ब्याज दर पर उपलब्ध है जो की फ़िलहाल किसी भी बैंक द्वारा नहीं दी जा रही है।उसके अलावा सुकन्या समृद्धि योजना की अंतर्गत ० से १० साल तक की बच्चियों के लिए अधिकतम ब्याज पर भी स्कीम उपलब्ध है।

इस मौके पर डिप्टी ज़ोनल मैनेजर नरेंद्र कुमार,मैनेजर प्रतीक अवस्थी,योगेश, मैनेजर विपणन चैतन्य, सीनियर मैनेजर विपणन विभाग,अखिलेंद्र सिंह अधिकारी पिहानी शाखा मौजूद रहे। सेंट जेवियर्स स्कूल पिहानी के प्रधानाचार्य डॉ बिद्युत शाह द्वारा प्रवंधक राकेश पाल, निर्देशिका मौसमी चटर्जी के निर्देशानुसार स्कूल में बच्चों के हित के लिए औऱ बच्चों को हर क्षेत्र की जानकारी प्राप्त कराने के लिए समय समय पर ऐसे कार्यक्रम कराये जाते है।