हरदोई। जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई।

 .......... अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें:- जिलाधिकारी

......... वित्तीय मामलों में किसी भी प्रकार की अनियमितता स्वीकार्य नही होगी:- मंगला प्रसाद सिंह

हरदोई। विकास भवन स्थित स्वर्ण जयंती सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई। उन्होंने कहा कि अधिकारी नियमित रूप से जनता की समस्याओं को सुने। 

किसी भी प्राइवेट कर्मचारी को कार्यालय में न रखें तथा जनप्रतिनिधियों के पत्रों का समय से जवाब दें और त्वरित आवश्यक कार्यवाही करें। जिलाधिकारी ने कहा कि समस्त अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें और अपने कार्यस्थल के क्षेत्र में अवश्य रुकें तथा 10 लाख से अधिक के सभी कार्य बिना ई-टेंडरिंग न किये जायें।

सिंह ने कहा कि वित्तीय मामलों में किसी भी प्रकार की अनियमितता स्वीकार्य नही होगी। जनपद में सभी मामलों में अच्छी कार्य संस्कृति विकसित की जाए। स्वास्थ्य विभाग टीम भावना से कार्य करे और लोगों को बेहतर इलाज दे। शिक्षा विभाग को भी अनियमितता के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने के निर्देश दिए। आईजीआरएस पर प्राप्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण किया जाए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट, मुख्य विकास अधिकारी राजेश तिवारी सहित समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहें।