हरदोई। माध्यमिक मण्डल खेल प्रतियोगिता का समापन, विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान कर पुरस्कृत किया गया।

........ प्रधानमंत्री के खेलो इंडिया के तहत खेल प्रतियोगिता का आयोजन मे प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा। 

हरदोई। सेंट जेम्स स्कूल में चल रहे माध्यमिक मण्डल खेल प्रतियोगिता का समापन हर्ष और उल्लास के वातावरण मे हुआ। पुरस्कार वितरण पर मुख्य अतिथि सीडीओ आकांक्षा सिंह राणा , डीआईओएस बी के दुबे , बी॰एस॰ए॰ बीपी सिंह, आदि अधिकारी व सभी स्कूल के प्रधानाचार्य, स्कूल स्टाफ मौजूद रहे। इस मौके पर पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के साथ ज्ञान ही नहीं बल्कि स्वास्थ्य को भी जोड़ने का काम सरकार कर रही है  जिस देश की आबादी का एक बड़ा हिस्सा युवा हो वहां पर स्वस्थ भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने खेलो इंडिया का नारा दिया है। खेलो की दुनिया में भी भारत का नाम सर्वोच्च स्थान पर है। 

ज़िला विद्यालय निरीक्षक वी के दुबे ने बताया कि खेलो इंडिया की  थीम को लेकर  प्रादेशिक 66वीं बास्केटबॉल चार दिवसीय प्रतियोगिता का समापन आज हरदोई के सेंट जेम्स कॉलेज में संपन्न हुआ। इस माध्यमिक विद्यालय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में प्रदेश के 18 मंडलों की टीमों के 421  बालक और बालिकाओं ने  मैच खेले ।बालिकाओं के अंडर -14 मेरठ और लखनऊ मंडल के बीच और अंडर-19 लखनऊ और बनारस  के बीच खेले गए दोनों फाइनल   मैचों में लखनऊ मंडल टीम विजेता घोषित की गई।

बालक वर्ग में अंडर -14  में गोरखपुर मंडल और अंडर -19  में बनारस मंडल टीमे विजेता घोषित की गई। सभी विजेता टीमों को हरदोई की मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राणा और संयुक्त शिक्षा निदेशक सुरेंद्र कुमार तिवारी तथा जिला विद्यालय निरीक्षक वी के दुबे ने ट्रॉफी प्रदान कर पुरस्कृत किया। और फुटबॉल टीम में लखनऊ, वाराणसी,हरदोई की टीमों ने प्रतिभाग किया। और क्या कुछ कहा मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राणा ने आइये देखते है -

मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राणा