हरदोई। नवागंतुक जिलाधिकारी एमपी सिंह ने कलेक्ट्रेट स्थित अपने कक्ष में जन शिकायतों को सुनते हुए कहा।

  •  जन शिकायतों का त्वरित निस्तारण कर, जन कल्याणकारी योजनाओं व विकास कार्यक्रमों को पूरी गुणवत्ता व समयबध्ता से क्रियान्वित कराया जाएगा। 
  • हरदोई जनपद के सर्वांगीण विकास के लिए सभी जनप्रतिनिधियों ,समाजसेवियों ,प्रतिष्ठित नागरिकों व मीडिया का सकारात्मक सहयोग होगा अपेक्षित ; डीएम

हरदोई। नवागंतुक जिलाधिकारी एमपी सिंह ने कहा है कि जन शिकायतों का त्वरित निस्तारण कर शासन द्वारा प्राप्त निर्देशों का शत प्रतिशत पालन सुनिश्चित करवा कर विकास योजनाओं व विकास कार्यक्रमों को पूरी गुणवत्ता व समय बध्ता के साथ सुनिश्चित कराना उनकी प्राथमिकताओं में से है। 

नवागंतुक जिलाधिकारी एमपी सिंह  ने कलेक्ट्रेट स्थित अपने कक्ष में जन शिकायतों को सुनते हुए उक्त उद्गार व्यक्त किए । 

उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार और अवैध धन उगाही को वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे , यदि प्राप्त शिकायतें जांच में सही पाई गई तो दोषी के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई प्रत्येक दशा में सुनिश्चित की जाएगी।

नवागत जिला अधिकारी एमपी सिंह ने कहा कि जनपद के विकास कार्यक्रमों व जनकल्याणकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित कराने के लिए जनपद के माननीय जनप्रतिनिधियों ,समाजसेवियों ,प्रतिष्ठित नागरिकों और मीडिया का  सकारात्मक सुझाव व सहयोग अपेक्षित है।

समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े तमाम लोगों ने आज नवागंतुक जिलाधिकारी एमपी सिंह से शिष्टाचार भेंट कर उनका स्वागत किया। कलीम उल्ला फारुकी , राष्ट्रीय सहारा के ब्यूरो चीफ अनिल मिश्रा, आज कानपुर के ब्यूरो चीफ अरुण मिश्रा , आई एन ए न्यूज़ एजेंसी की ब्यूरो चीफ विजयलक्ष्मी सिंह , भारत समाचार के संवाददाता वीरेश गुप्ता भी मौजूद थे ।