हरदोई। सुहेलदेव पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बोले 100 दिन में भाजपा सरकार ने केवल नफरत फैलाने का किया काम।

हरदोई। मंगलवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी जिला हरदोई की समीक्षा बैठक सिनेमा चौराहा निकट कृष्णा जनरल स्टोर जिला कार्यालय हरदोई पर सम्पन्न हुई। इस बैठक के मुख्य अतिथि सुनील अर्कवंशी ने बताया कि आज  राष्ट्रीय अध्यक् ओमप्रकाश राजभर जी ने कहा है की भाजपा सरकार 100 दिन में   सिर्फ नफरत फैलाने का काम किया।

उन्होंने कहा है कि इन 100 दिनों में भाजपा ने हर दिन नफरत की भाषा बोलने का काम किया है। गरीबों को फ्री में राशन देकर कामचोर बनाया जा रहा है। अगर उन्हें फ्री देना है शिक्षा दो ,रोजगार से नहीं जोड़ा जा रहा है। बड़ा आरोप लगाया है कि विधानसभा चुनाव में राज्य कर्मचारियों द्वारा भाजपा के पक्ष में वोट नहीं देने के कारण जनवरी महीने का उनका महंगाई भत्ता अभी तक नहीं दिया गया है, जबकि केंद्र सरकार ने अपने कर्मचारियों को यह भत्ता मार्च महीने में ही दे दिया था। 

100 दिन की उपलब्धियां यह है कि थाना, तहसील, ब्लाक हर जगह अधिकारी खुलेआम लोगों का शोषण कर रहे हैं। काम के लिए रुपए मांगे जा रहे हैं। आज भी छुआछुत के कारण दलित का बेटा सामान देने पहुंचता है तो लखनऊ में उसके साथ कैसा व्यवहार होता है पूरी दुनिया ने देखा। आज तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने प्रदेश सरकार से सवाल किया है कि राजधानी लखनऊ में एक काम बता दें जो उन्होंने पूरा किया है। राजधानी में कांग्रेस, सपा और बसपा के ही काम दिखाई देते हैं।   

सुनील अर्कवंशी ने वही आने वाले आमचुनाव में प्रदेश में विपक्ष का इंजन होंगे। 2024 में प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।आज सरकार ना तो बढ़ती हुई महंगाई पर बात करना चाहती है ना कानून व्यवस्था पर बात करना चाहती है ना ही पिछड़े, दलित शोषित वंचित के बच्चों को आरक्षण देना चाहती है जल्द ही उत्तर प्रदेश में न्याय समिति की रिपोर्ट कैसे लागू हो इस पर सरकार पर दबाव बनाया जाएगा इन सब बातों पर भी चर्चा की गई। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की विचारधारा को कैसे आगे बढ़ाया जाए संगठन कैसे मजबूत हो पर रणनीति तैयार की गई आने वाले 18 जुलाई को लखनऊ में होने वाली समीक्षा बैठक को लेकर सभी पदाधिकारियों को अपने अपने पद के अनुसार अपने कार्य के फार्मेट के अनुसार लिखित में लेकर पहुंचने के लिए इस समीक्षा बैठक में जाना है।

इस बैठक में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी विशिष्ठ अतिथि प्रदेश महासचिव संजीव यादव ,जिला अध्यक्ष धर्म सिंह अर्कवंशी, युवा मंच प्रदेश महासचिव पुनीत अर्कवंशी, जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार अर्कवंश, जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह अर्कवंशी, शाहबाद तहसील अध्यक्ष जोगराज अर्कवंशी  पुत्तू लाल अर्कवंशी ,आनंद वर्मा जी मुन्ना अर्कवंशी, विमलेश गौतम, बनवारी अर्कवंशी एवं अन्य कार्यकर्ता  एवम पदाधिकारी मौजूद रहे।