हरदोई। अधिशासी अभियन्ता का तबादला होने के बाद भी, वापस आ कर देख लेने की धमकी।

हरदोई। अधिशासी अभियन्ता निर्माण खंड-2 लो॰ नि॰ वि॰ हरदोई में तैनात नीरज सिंह का कुछ दिन पूर्व आई॰टी॰ मैनेजमेंट एंड प्लानिंग सेल प्रमुख अभियंता कार्यालय लो॰ नि॰ वि॰ लखनऊ के लिए हो गया था वहाँ के कार्यो पर ध्यान ने देकर वह अभी भी हरदोई के स्टाफ एवं ठेकेदारों को धमका व डरा रहे है।

आपको बता दें कि नीरज सिंह अपने हरदोई में तैनाती के समय बहुत विवादित रहे हैं और स्टाफ तथा ठेकेदारों के साथ अच्छा व्याहर नहीं करते थे हमेशा ही मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न करते रहे हैं। और उनकी कार्यशैली पर शिकायते मिलने पर इनका स्थानांतरण लखनऊ कर दिया गया। लेकिन वह आदत और फितरत मे कोई बदलाव नहीं आया।

कर्मचारियों ने अपना नाम ना बताने पर यह बातें कहीं की नीरज सिंह का स्थानांतरण होने के बाद भी हरदोई के स्टाफ एवं ठेकेदारों को धमकाते हुए कहते हैं की मैं जल्द ही अपनी पोस्टिंग हरदोई मे करवा लूँगा। तब एक- एक को देख लूंगा। निर्माण खंड -2 (प्र॰प॰) लो॰ नि॰ वि॰ हरदोई के बड़े बाबू\कैशियर मनोज कुमार मिश्रा ने पूरा साथ दिया है और दे रहे हैं। गंभीर बात यह है कि ये महाशय भी लगभग 15 वर्षों से इसी डिवीजन में बने हुए हैं आखिर ऐसा क्यों? यह भी एक जांच का विषय है।

जबकि समूह ग के कार्मिकों का पटल परिवर्तन एवं क्षेत्र में तैनात कार्यरत कार्मिकों का क्षेत्र परिवर्तन प्रत्येक 3 वर्ष के उपरांत प्रतिवर्ष 30 जून तक अनिवार्य रूप से किए जाने का निर्देश है।


आई एन ए हरदोई डेस्क