पिहानी। जल निगम की बन्द गाड़ी मे संदिग्ध अवस्था में दो युवकों की मौत

...... विभागीय जांच में दोनों की मौत  प्रथम दृश्यया  दम घुटने से हुई

पिहानी। हरदोई मार्ग पर पूजा ढाबा व बाबा मैरिज लान पर एकूआ स्पोलर कंपनी की बन्द गाड़ी मे संदिग्ध अवस्था में दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर  मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान गहनता से जांच की। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया युवकों की बंद गाड़ी में दम घुटने से मौतें हुई है। फॉरेंसिक टीम भी घटना की बिंदुवार जांच कर रही है।

घटना की जांच करते पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी,क्षेत्राधिकारी हरियावाँ व दिलेश कुमार

बाबा मैरिज हाल व पूजा ढाबा के मेन गेट पर एकूआ स्पोलर कंपनी की गाड़ी में संदिग्ध अवस्था में धर्मराज सिंह पुत्र राम सिंह यादव दयाराम पुरवा थाना चिनहट लखनऊ व  राम दुलारे पुत्र सुखदेव निवासी कुशीनगर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। गाड़ी जब सुबह तक नहीं हटी तब ढाबा के कर्मचारियों ने उसे हटाने की कोशिश की,परंतु कोई नहीं बोला। उसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस से शिकायत की। मौके पर पहुंचे हलका इंचार्ज नरेंद्र सैनी ने गाड़ी का दरवाजा खोला तो देखा कि दो युवक मृत अवस्था में पड़े हुए हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान राजेश द्विवेदी, क्षेत्राधिकारी हरियावाँ व कोतवाल दिलेश  सिंह ने घटना की गहनता से जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम के भी लोग वहां पहुंचकर जांच में जुट गए। जल निगम एई धनंजय कुमार व जेई अभय सिंह ने बताया कि एकूआ स्पोलर  कंपनी में धर्मराज सिंह ड्र जूनियर इंजीनियर व  राम दुलारे  ड्राइवर के पद पर तैनात है। यह लोग की पिहानी विकास  के अंतर्गत गांव में जल निगम की लॉगिग करने आते हैं। मृतक दोनों  बड़ी निपनिया में  लागिग करने के लिए आए थे। 

बृहस्पतिवार को 6:30 बजे काम करके बड़ी निपनिया पिहानी से निकले थे। देर होने पर वह पूजा ढाबा पर रुक गए। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने पूजा ढाबा  के मैनेजर व अन्य लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। सीसीटीवी कैमरा को देखा। कोतवाल दिलेश कुमार ने बताया कि अभी तक हुई जांच में मामला प्रथम दृश्य  मौत दम घुटने से प्रकाश में आ रहा है। अभी जांच जारी है।

नवनीत कुमार राम जी

Initiate News Agency (INA), पिहानी