शाहाबाद\हरदोई। शवों के मिलने से फैली सनसनी, बाबा मैरिज हाल पर खड़ी एक निजी ट्रांजेक्शन कंपनी की गाड़ी में दो शवो के मिलने से हड़कंप।

शाहाबाद\हरदोई। शाहाबाद तिराहे के बाबा मैरिज हाल पर खड़ी एक निजी ट्रांजेक्शन कंपनी की गाड़ी में दो शवो  के मिलने से सनसनी फैल गयी। बाबा मैरिज हाल के निकट खड़ी एक वैन में सुबह जब कोई हल चल नही हिई तो मैरिज हाल के कर्मचारी ने पहले दरवाजा खटखटाया फिर धीरे से दरबाजा खोल तो देखा दोनों युवकों की मौत हो चुकी है उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस कप्तान व क्षेत्राधिकारी हरियावां घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल घटना स्थल पर पहुँचे कप्तान ने घटना का जायजा लिया और लोगो से की  पूछताछ। 

जानकारी के मुताबिक बोर होल लॉगिन सिस्टम कंपनी की ये बैन बिगत रात्रि को फरुखाबाद से जनपद की साइड पिहानी थाना क्षेत्र के गाँव निपनिया में आए हुए थे उसके बाद बैन को लखनऊ के लिए रवाना किया गया था समझा जाता है कि कोहरे की अधिकता की बजह से चालक  ने गाड़ी को बाबा मैरिज हाल के निकट खड़ा कर लिया।  बही लागर धर्मराज व चालक रामदुलारे की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गयी ।

घटना की सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची पुलिस ने बताया राम दुलारे आयु संभवतः 35 वर्ष कुशीनगर का रहने बाला था ,व धर्मराज लखनऊ का रहने वाला बताया गया है। नागार्जुन कंटर्सन कंपनी जल निगम की टंकियों का निर्माण करवाती है। नागार्जुन के असिस्टेंट इंजीनियर धनजंय ने बताया उनका कार्यलय आवास विकाश  हरदोइ में है ये वैन निपनिया से लखनऊ रवाना हो रही थी । 

पुलिस अधीक्षक राजेश द्रेवेदी ने बताया कि पुलिस प्राप्त सूचना के अनुसार तथ्यों  की छान वींन कर रही है बहूत जल्द निष्कर्ष पर पहुचा जाएगा ।

मौके पर क्षेत्रा अधिकारी अशोक त्रिपाठी पिहानी इंस्पेक्टर दिलेश सिंह, रमेश सिंह वरिष्ठ SSi , व नरेंद्र सैनी आदि लोग मौके मौजूद थे।

आई एन ए हरदोई डेस्क