टोंडरपुर/हरदोई। सूचना देने के बावजूद नहीं जागा प्रशासन, भाजपा सरकार की हो रही लगातार छवि खराब

......  छुट्टा गौवंशों से परेशान किसानों ने बाड़ा घर में बंद किए सैकड़ों गौवंश

टोंडरपुर/हरदोई। विकासखंड टोडरपुर के शिरोमणि नगर क्षेत्र के आसपास छुट्टा गौवंशों से परेशान किसान ने शनिवार को सैकड़ों गौवंशों को  शिरोमणि नगर  गांव में स्थित बाड़ा घर में बंद किया जिसकी सूचना ग्रामीणों ने  संबंधित अधिकारियों को दी, लेकिन घंटों बीत जाने के बाद भी किसी भी अधिकारी ने सुध नहीं ली जिसके चलते लगातार किसान सरकार को कोस रहे हैं और इससे भारतीय जनता पार्टी सरकार की छवि खराब होती जा रही है।

शिरोमणि नगर के किसान गेहूं की फसल बचाते बचाते अत्यधिक परेशान हो गए हैं उसके बावजूद अन्ना मवेशियों के झुंड फसल को नुकसान पहुंचाने में कहीं पीछे नहीं है इस वर्ष गेहूं की फसल बचपाना नामुमकिन दिखाई पड़ रही है लगातार रात रात भर जाग रहे किसान इन अन्ना मवेशियों से परेशान होकर सीधे योगी आदित्यनाथ को कोसते नजर आ रहे हैं और चुनाव नजदीक है जिससे सरकार की इस अन्ना मवेशियों के प्रति जागरूक न होना मुसीबत भी सरकार के लिए बनती जा रही है किसानों का कहना है कि यदि सरकार ठोस कदम नहीं उठाती तो बदलाव संभव है। 

अन्ना मवेशियों से परेशान किसानों ने आज सैकड़ों मवेशियों को खदेड़ कर शिरोमणि नगर  गांव में स्थित बाड़ा घर में बंद कर दिया जिसके बाद अन्ना मवेशियों के बंद होने की सूचना अधिकारियों को दी गई लेकिन कोई भी अधिकारी इस समस्या के प्रति सजग नहीं दिखाई दिया और न ही कोई सुध ली गई जिसके चलते लगातार किसान सरकार के प्रति असंतुष्ट होते जा रहे हैं जिसका परिणाम आगे आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार को भुगतना पड़ सकता। मौके पर मौजूद गुड्डू पांडेय, नंन्हे भाइय,श्यामू शुक्ला, सुधीर ककुआ, राम जी शुक्ला, बाबा मस्तान, कल्ल, छुटनकु बाजपेयी,अन्नू, चौधरी, दिल्लर, रामकिशोर, ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। 

आई एन ए हरदोई डेस्क