नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस पहुंची पिहानी

नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस पहुंची पिहानी

(आरोपी के घर पर ताला लगा मिला, आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी बाहर)

पिहानी। दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने पिहानी इलाके के एक गांव में आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की लेकिन आरोपी के घर पर ताला पड़ा मिला, जिससे उसकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी। जानकारी के अनुसार, लईक निवासी गांव मझिया दिल्ली के बेगमपुरा इलाके में एक किराए के मकान में रहता था। जहां उसका एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया।

मृत नाबालिग लडकी का फाइल फोटो; आईएनए|

लईक व नाबालिग लड़की के घर वालों में काफी मेल मिलाप भी रहता था। उधर, लईक नाबालिग लड़की पर शादी का लगातार दबाव बना रहा था। लड़की के मना कर देने पर गुस्से में आकर बीते शुक्रवार को लईक ने लड़की के सिर पर हथौड़े से वार करके उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

आरोपी लईक निवासी गाँव मझिया

घटना के बाद आरोपी लईक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद हरकत में आई दिल्ली पुलिस टीम ने मामले की छानबीन शुरू की और आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम के एसआई संदीप, एएसआई नीरज राणा, हेड कांस्टेबल यस पाल, सन्नी, संदीप, विकास पिहानी इलाके पहुंचे।

आरोपी लईक के घर पर पड़ा ताला|

दिल्ली पुलिस टीम ने पिहानी कोतवाली के हलका इंचार्ज कृष्ण बली व कांस्टेबल सुशील कुमार के साथ संयुक्त रूप से लईक के मझिया गांव स्थित घर पर दबिश दी लेकिन उसके घर पर ताला पड़ा मिला। बहरहाल, खबर लिखे जाने तक आरोपी लईक पुलिस की पकड़ से बाहर था।

नवनीत कुमार 'रामजी', पिहानी 
आईएनए न्यूज़ एजेंसी, डेस्क हरदोई|